विरोध के बावजूद प्रशासन ने “गोवंश” को बचाया, बकरीद में खपाने की थी तैयारी

AJ डेस्क: गैंग्स के इलाके में, जी हां, आपने बिलकुल ठीक सुना गैंग्स का इलाका मतलब वासेपुर में पुलिस ने एक बड़ी और अति संवेदनशील मामले में कार्रवाई किया और उसमें सफलता भी पाई। दरअसल वासेपुर के कुरैसी मोहल्ले में बकरीद के मद्देनजर बड़ी संख्या में गौवंश को खपाने की योजना थी। जिसे धनबाद पुलिस ने समय पे विफल कर दिया।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार धनबाद के भूली ओपी अंतर्गत वासेपुर स्थित कुरैसी मोहल्ला जहाँ भुचड़ो की भारी तादाद है, वहाँ बकरीद के मद्देनजर काफी संख्या में गौवंशो लाए गए थे। जिन्हें खपाने की योजना थी। लेकिन इसकी सूचना धनबाद प्रशासन को मिल गई। इसके बाद प्रशासन ने धनबाद एसडीएम राज महेश्वरम और डीएसपी (विधि-व्यवस्था) मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम तैयार की गई। इसके साथ ही इलाके और मामले को देखते हुए टीम ने सबसे पहले आस-पास के पुलिस थानों से भारी संख्या में पुलिस बल को इकठ्ठा किया। इसके बाद बिना समय गवाए वासेपुर के कुरैसी मोहल्ला स्थित भुचड़ो के दूकान पर छापा मारा।

 

 

 

अंदेशा के अनुरूप इस कार्रवाई का भारी विरोध भी हुआ लेकिन टीम ने विरोध का प्रवाह किए बिना कार्रवाई को अंजाम देते हुए वहाँ से भारी संख्या में गौवंशो को सकुशल जब्त कर भूली ओपी लाया गया। जहाँ से गौवंशो को गौशाला में भेज दिया गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »