धनबाद हजारीबाग ट्रैक पर माल गाड़ी से FCI का तीन सौ बोड़ा चावल की लूट (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: अपराधियों ने धनबाद-हजारीबाग रेल लाइन के मंझगावा रेलवे ट्रैक के पास एक माल ट्रेन पर हाथ साफ करते हुए 3 सौ बोरी चावल टपा दिया। चौकाने वाली बात तो ये रही की लगभग 1 सौ बोरी चावल अपराधियों ने वहीं उसी ट्रैक पर छोड़ दिया। फिलहाल स्थानीय पुलिस रेल पुलिस के साथ मिलकर इस मामले संयुक्त रूप से कार्रवाई करने में जुटी है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

जानकारी के अनुसार चतरा के मयूरहंड थाना क्षेत्र स्थित मंझगावा हरिजन टोला के पास से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक से गुजर रही एक मालवाहक ट्रेन से अपराधियों ने एफसीआई के लगभग 3 सौ चावल की बोरी लूट ली। इस लूटपाट के दौरान उन अपराधियों ने मांझगावा उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय के समीप रेलवे ट्रैक पर ही चावल के लगभग 1 सौ बोरियां यूँ ही छोड़ कर चलते बने। रेल पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो तत्काल मौकाए वारदात पर पहुंच कर रेलवे ट्रैक पर पड़ी उन एक सौ चावल की बोरियों को जब्त कर लिया गया।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

 

घटना के संबंध में धनबाद रेल मंडल के सीनियर कमांडेंट हेमंत कुमार ने बताया कि भारी बारिश की वजह से माल ट्रेन को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा था। जिसका फायदा उठा स्थानीय गांव में मौजूद अपराधियों ने माल ट्रेन में लदे चावल के बोरियों को लूट लिया। फिलहाल स्थानीय मयूरहंड थाना की पुलिस और पदमा थाना की पुलिस रेल पुलिस के साथ मिलकर स्थानीय गांव में छापेमारी अभियान चला रही है।

 

 

 

 

बताया जा रहा है की इस छापेमारी में सुरक्षा बलों ने गांव में छिपा कर रखे गए लूट के लगभग 1 सौ चावल की बोरियों को बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने लूट काण्ड में शामिल उन अपराधियों की भी पहचान कर ली है। फिलहाल छापेमारी जारी है लेकिन इस कांड में अब तक किसी की भी गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि काण्ड में शामिल तमाम अपराधी इलाका छोड़ कर फरार हो चुके है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »