सम्मान: महिलाओं ने राखी बांधी तो बच्ची ने सैनिक से कहा- आप बहुत अच्छा काम करते हो (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: भारत के हर राज्य में भारी बारिश हो रही है, तेज बारिश की वजह से कई राज्यों में बाढ़ की संभावना बनी हुई है। इसी के चलते मध्य प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के पानसोमल नगर के लोग अपनी जान पर खेलकर पतली रस्सी के सहारे नदी पार करते दिखाई दे रहे हैं। तेज बारिश की वजह से नदी उफान पर है। वहां के लोग हर दिन तो नदी पार करके आवा-जाही कर लेते हैं, लेकिन तेज बारिश की वजह से इस समय वहां पानी का बहाव तेज हो गया, जिसकी वजह से गांव के लोग नदी के किनारे रस्सी बांधकर आवा-जाही कर रहे हैं।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

 

वीडियो में आप ये रस्सी देख सकते है कि ये कितनी पतली है। ये लोग नदी पार तो कर रहे हैं, लेकिन अपने जान खतरे में डालकर। इस गांव में नदी पार करने के लिए कोई भी पुलिया नहीं है, इसकी वजह से यहां के लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

 

 

देखें वीडियो-

 

जब बारिश नहीं होती तो ये लोग पानी में चलकर इसे पार कर लेते है, लेकिन तेज बारिश की वजह से नदी में पानी का बहाव तेज हो गया है, जिसकी वजह से ये अपनी जान पर खेलकर रस्सी के सहारे नदी पार कर रहे हैं।

 

 

 

जिस तरह ये लोग रस्सी के सहारे नदी पार करते दिख रहे हैं, उससे इनकी जान पर भी खतरा बना हुआ है। बता दें, इस समय तेज बारिश की वजह से कई राज्यों में बाढ़ आ चुकी है। बाढ़ की वजह से कई राज्यों में तबाही मची हुई है। इतना ही नहीं महाराष्ट्र में बाढ़ की वजह से काफी लोगों का जान जा चुकी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »