बौखलाहट में पाक LOC पर भारी तोपों की तैनाती कर रहा

AJ डेस्क: जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खत्म किए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान पर सीमा पर बड़ी साजिश की फिराक में है। जम्मू कश्मीर की सीमा पर पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पाकिस्तान ने लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारी तोपों की तैनाती की है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपने सभी अग्रिम एयरबेस पर फाइटर प्लेन भी तैनात कर दिए है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

बता दें कि पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खत्म होने के बाद समझौता एक्सप्रेस पर रोक लगा दी और इसी बौखलाहट में आकर उसने भारत के साथ व्यापारिक रिश्ते को तोड़ दिया।

 

 

लेकिन, उसके इस फैसले से पाकिस्तान में खलबली मच गई है। भारतीय किसानों और व्यापारियों ने पाकिस्तान को अपने सामान निर्यात करने से इनकार कर दिया। साथ ही सरकार ने भी कस्टम ड्यूटी बढ़ाकर 200 फीसदी कर दी है। इसकी वजह से खास्ताहाल पाकिस्तान में टमाटर का भाव 300 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गया है।

 

 

 

 

आर्टिकल 370 हटाने के बाद पाकिस्तान बौखलाहट में कई ऐसे फैसले ले चुका है, जिसकी वजह से उसे बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है। लेकिन, प्रधानमंत्री इमरान खान इतनी जल्द इस फैसले को भी वापस नहीं ले सकते हैं। अपने लिए गए फैसले से वह खुद-ब-खुद बर्बाद हो रहा है। पहले पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस को रद्द करने का फैसला किया। उसके बाद बाघा बॉर्डर होकर जाने वाली दिल्ली-लाहौर बस सेवा को स्थगित कर दिया गया। इसके अलावा उसने भारतीय उच्चायुक्त को भी भारत वापस भेजने का ऐलान किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »