बाहुबली विधायक अंनत सिंह के घर से AK 47, ग्रेनेड और गोलियां बरामद

AJ डेस्क: बिहार के एक दबंग विधायक के घर पर पुलिस की बड़ी छापेमारी चल रही है। अब तक इस छापेमारी में पुलिस को विधायक के घर से 1 AK-47, मैगजीन, 26 गोलियां और हैंड ग्रेनेड बरामद हो चुका है। राज्य के पुलिस मुख्यालय ने जिला पुलिस के इस बड़ी कार्रवाई को देखते हुए उनके मदद के लिए एसटीएफ और एटीएस की टीम को भी मौके के लिए रवाना कर दिया है। छापेमारी अभियान में शामिल पुलिस अधिकारियों का मानना है कि विधायक के घर से और भी खतरनाक असलाह और बारूद मिल सकते है। जिस वजह से बम निरोधक दस्ते को भी इस कार्रवाई में शामिल किया गया है। यह छापेमारी मोकामा के विधायक अनंत सिंह के घर पर किया जा रहा है।

 

 

 

 

पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए जिला के ग्रामीण एसपी कांतेश् मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिल रही थी की विधायक अनंत सिंह के बाढ़ थाना क्षेत्र स्थित नदवा गांव के पैतृक आवास से खतरनाक हथियारों का मूवमेंट होने वाला है। इसके बाद सूचना का सत्यापन कर एक विशेष टीम बना कर विधायक के आवास पर छापेमारी अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि आवास में AK-47 को बड़ी ही चालाकी से कार्बन से कवर कर के छिपाया गया था। ताकि जाँच के दौरान मेटल डिटेक्टर इसे डिटेक्ट न कर सके। लेकिन पुलिस ने उस खतरनाक हथियार को डिटेक्ट कर लिया।

 

 

छापेमारी में जुटे पुलिस के सुरक्षा जवान व मेटल डिटेक्टर

 

 

उन्होंने बताया कि अबतक विधायक के आवास से एक AK-47, मैगजीन, 26 जिन्दा गोलियां और हैंड ग्रेनेड जैसे घातक हथियार बरामद हो चुके है। जाँच दल को अब भी भरोसा है कि विधायक के घर से और भी खौफनाक हथियार बरामद हो सकते है। जिसको देखते हुए छापेमारी में बम निरोधक दस्ते को भी शामिल कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने विधायक के आवास को चारों तरफ से घेरे रखा है। ताकि छापेमारी में किसी तरह की कोई अड़चन न आ सके।

 

 

 

 

वहीं इस छापेमारी की खबर विभाग में मानो जंगल की आग की तरह फैली। छापेमारी दल से वरीय पुलिस फिर जिला पुलिस मुख्यालय इसके बाद पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई की सूचना राज्य पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गई। जिसके बाद मुख्यालय के आदेश पर तत्काल मौके के लिए एसटीएफ और एटीएस की टीम को भी रवाना कर दिया गया।

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »