मरीज को लेकर अस्पताल जा रही मारुती वैन में लगी आग, मरीज सावना की मौत

AJ डेस्क: गिरिडीह जिला के राजधनवार मार्ग पर खोटो नदी के निकट सोमवार को मरीज को लेकर अस्पताल जा रही एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई। जिससे वैन में सवार 55 वर्षीय मरीज सावना बास्के की मौत हो गयी। जबकि बास्के की पत्नी मंझली टुडू बुरी तरह से झुलस गई है। उसे गंभीर अवस्था में राजकीय अस्पताल तिसरी में भर्ती किया गया है। जहा उसका इलाज चल रहा है।

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार तिसरी थाना अंतर्गत खिजरी पंचायत के लोकैया निवासी सावना बास्के सपरिवार किराए के मारुति वैन से इलाज कराने डॉक्टर के पास जा रहे थे। वैन में मरीज बास्के के साथ उनकी पत्नी मंझली टुडू, बेटा महेश टुडू और दामाद रसका मुर्मू बैठें थे। तभी रास्ते में अचानक वैन में आग लग गयी। आग लगने के बाद चालक अमित कुमार सबसे पहले वैन से कूद गया। इसके बाद सावना बास्के का बेटा महेश टुडू और दामाद रसका मुर्मू ने भी वैन से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। लेकिन उम्रदराज और बीमारी से ग्रस्त होने के कारण सावना बास्के और उनकी पत्नी मंझली टुडू मारुति से कूद नहीं पाए।

 

 

 

 

आग की लपटों के बीच घिरी मंझली टूडू को किसी तरह से उसके बेटे एवं दामाद ने धूधू कर जलती मारूति वैन से खीच कर बाहर निकाला। हालांकि तब तक मंझली टूडू काफी जल चुकी थी। जबकि बास्के को चाहकर भी नहीं बचाया जा सका। घटना के बाद मौके पर पहुंची देवरी थाना पुलिस ने सावना बास्के के जले हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस आग लगने के करणों की भी जाँच में जुटी हुई है।

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »