आशिक को लेकर प्रेम की दीवानी युवतियों के बीच जमकर हुई मारपीट (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: अपने आशिक को लेकर प्यार की दीवानी युवतियां कितनी उग्र हो सकती है इसकी एक बानगी भर झारखण्ड के जमशेदपुर में देखने को मिली। युवतियों के दो गुटों में न सिर्फ गाली-गलौज हुआ बल्कि जमकर लात-जूते भी चले। इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवतियों का ये कारनामा साफ़ देखा जा सकता है।

 

 

 

 

 

घटना जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित महिला कॉलेज के पास की है। जहाँ लड़कियों के दो गुट आपस में भिड़ते दिखाई दे रही है। वीडियो में कॉलेज की लड़कियां एक-दूसरे को गाली-गलौज करते व बाल खीच कर लात जूता चलाते दिख रही है।

 

 

 

 

देखें वीडियो-

#जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज के पास किसी बात को लेकर लड़कियों के दो गुटों के बीच भिड़ंत हो गयी. वे एक दूसरे को गाली-गलौज करते हुए और बाल खींचते हुए मारने-पीटने लगीं. घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सूत्रों के मुताबिक यह झगड़ा ब्वायफ्रैंड को लेकर हुआ है. मारपीट के बाद लड़कियां फरार हो गयीं. लिहाजा किसी की पहचान सामने नहीं आयी है.

Posted by Jharkhand Mirror on Tuesday, August 20, 2019

 

 

अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि युवतियों की यह आपसी भिड़ंत बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ। वैसे घटना के बाद सभी युवतियां वहाँ से फरार हो गई। जिससे मारपीट करने वाली लड़कियों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »