मॉब लीचिंग तबरेज प्रकरण: धारा बदले जाने से यू टर्न ले लिया मामला

AJ डेस्क: झारखंड में मॉब लिंचिग के शिकार तबरेज अंसारी की पत्नी ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है। उनका कहना है कि प्रशासन के दबाव में हत्या की धारा को हटा लिया गया है। हत्या की धारा की जगह अब गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस मुद्दे पर अब जमकर सियासत भी हो रही है। झारखंड पुलिस ने सभी 11 आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप हटाने पर कहा है कि डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा है कि उनकी मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई।

 

 

 

पुलिस ने कहा है कि तबरेज अंसारी का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पाया कि तनाव और हृदय गति रुकने के कारण उसकी मौत हुई थी।
 

 

 

वहीं इस मामले पर कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी शासन में अब आम लोगों की जिंदगी की कीमत नहीं है। उनके सुर में सुर मिलाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन में संविधान की हत्या की जा रही है।

 

 

 

बता दें कि झारखण्ड के सरायकेला में 22 वर्षीय तबरेज अंसारी को 17 जून को बाइक चोरी के आरोपों में भीड़ द्वारा बेरहमी से पीटा गया था और जय श्री राम और जय हनुमान का जाप करने के लिए कहा गया था। हमले का एक वीडियो भी वायरल हुआ था और उसमें देखा गया था कि कैसे भीड़ ने तबरेज अंसारी को एक पोल से बांध दिया और जमकर पीटा। पुलिस तबरेज अंसारी को न्यायिक हिरासत में लेने से पहले प्राइमरी मेडिकल के लिए सदर अस्पताल ले गई लेकिन उसकी हालत बिगड़ती गई और 22 जून को उसकी मौत हो गई थी।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »