ग्राहक सेवा केंद्र से हथियार के बल पर दो लाख की लूट

AJ डेस्क: शुक्रवार को गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित दूधीटांड ग्राहक सेवा केंद्र से दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने रिवाल्वर के दम पर लाखों रुपया लूट कर फरार हो गए है। इस दौरान लूटेरो ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को पीटकर घायल भी कर दिया।

 

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 11 बजे के करीब बेंगाबाद गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित टोल प्लाजा के समीप ग्राहक सेवा केंद्र पर एक बाइक पर दो अपराधी सवार होकर पहुंचे और ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर घुसकर अंदर से शटर गिरा दिया। इसके बाद अपराधी ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक जय नारायण यादव के साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान एक अपराधी ने रिवाल्वर की बट से मारकर संचालक को बूरी तरह से घायल कर दिया। वहीं दूसरे अपराधी ने संचालक के कनपटी पर रिवाल्वर सटा जान से मार देने की धमकी देने लगा। बैंक में रखे रुपए देने की बात कही! इसके बाद संचालक के पास रुपयों से भरा बैग लेकर अपराधी बेंगाबाद की तरफ काले अपाची बाइक पर सवार होकर रफूचक्कर हो गए।

 

 

इस संबंध में संचालक जय नारायण यादव ने बताया कि बाइक सवार दो नाकाबपोस अपराधी सेवा केंद्र के अंदर अचानक आ घुसे और दोनों अंदर घुसते ही उनके साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने बताया कि बीते 11 सितंबर को स्टेट बैंक बेंगाबाद से निकाले गए 1 लाख 95 हजार रुपया और उनका मोबाइल फोन लूट कर यहाँ से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बेंगाबाद पुलिस मामले की जाँच के साथ अपराधियों के धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »