ऑटो पर सवार व्यक्ति चलती वाहन का पहिया बदल रहा (देखें रोमांचक वीडियो)

AJ डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का बेहद ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग उसकी तुलना जेम्स बांड से कर रहे हैं। ऑटो में सवार एक व्यक्ति चलती ऑटो में ही इसका पहिया बदलता है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

 

 

 

इस वीडियो को बिजनेस टायकून हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जो देखते-देखते वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोग जमकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने लिखा कि मैंने कई लोगों को अपनी गाड़ी का टायर का बदलते हुए देखा है, लेकिन ये जेम्स बांड स्टाइल है।

 

देखें वीडियो-

 

 

यह वीडियो बेहद रोमांचक है वहीं बेहद खतरनाक भी प्रतीत हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चलते ऑटो में पीछे की सीट पर सवार एक व्यक्ति ऑटो का पहिया बदल रहा है। इस दौरान ऑटो मात्र दो पहिए पर चल रहा था और यह दृश्य वाकई में बेहद खतरनाक लग रहा था।

 

 

वीडियो में सबसे खतरनाक तो वह पल है जब चलते ऑटो में सवार वह व्यक्ति ऑटो का पहिया निकालता है और बगल से ही जा रहे दूसरे ऑटो वाले ने उसे चेंज करने के लिए एक नया पहिया देता है। इस दौरान दोनों वाहन रोड पर चलते ही जा रहे हैं।

 

 

हर कोई इस वीडियो पर डेंजरस, खतरनाक जैसे शब्द कमेंट में लिख रहा है। किसी ने लिखा कि इसकी नकल कोई भी ना करे, वरना आप अपनी जिंदगी दांव पर लगा देंगे।

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »