मजदूर नेता उपेन्द्र के खाली गाड़ी पर गोली चलाने वाले की मंशा क्या थी?

AJ डेस्क: आखिर वो कौन था जो एक खाली गाड़ी पर बंदूक से फायरिंग कर गायब हो गया? आखिर इस तरह से एक खाली कार पर फायरिंग करने के पीछे उसकी मंशा क्या थी? इस सवाल का जवाब न सिर्फ पुलिस के लिए पहेली बनती जा रही है बल्कि यह सवाल कार मालिक और कोयलांचल की जनता को भी परेशान कर रहा है। दरअसल आज एक मजदूर नेता उपेंद्र सिंह की ऑल्टो कार पर किसी अज्ञात अपराधियों ने बंदूक से फायरिंग कर फरार हो गए। लेकिन चौकाने वाली बात यह थी की उस वक्त न तो कार में मजदूर नेता उपेंद्र सिंह मौजूद थे और न ही उनका कोई साथी।

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार धनबाद के बेलगाड़िया टाउनशिप निवासी व जनता मजदूर संघ (कुंती गुट) के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष उपेंद्र सिंह आज घनुडीह ओपी क्षेत्र स्थित बीजीआर 12 नंबर साइडिंग के समीप वो अपनी ऑल्टो कार खड़ी कर के वहाँ कार्यरत असंगठित मजदूरों से मिलने गए हुए थे। इसी बीच कुछ अज्ञात अपराधियों ने उनकी खड़ी कार पर फायरिंग कर वहाँ से फरार हो गए। इस फायरिंग की भनक उन्हें तब लगी जब वह मजदूरों से मिलकर वापस अपनी कार के पास पहुंचे। उन्होंने देखा की उनके कार के दाहिनी तरफ यानि ड्राइविंग साइड का शीशा क्षतिग्रस्त था और उनके ड्राइविंग सीट पर भी गोली लगने के निशान मौजूद थे। उन्होंने कार का नजारा देख तत्काल इसकी सूचना घनुडीह ओपी प्रभारी को दिया।

 

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे घनुडीह ओपी प्रभारी अवध बिहारी सिंह ने कार के अंदर सर्च किया तो उन्हें कर के अंदर से बंदूक की गोली का दो खोख मिला। साथ ही उन्हें वहां नीचे से गोली भी मिला जो शायद गोली चलाते वक्त मिस फायर में वहाँ गिर गया था। इस गोली और दोनों खोखा को लेकर पुलिस ओपी चली गई। बताया जा रहा है कि यह घटना दहशत फैलाने को लेकर अंजाम दिया गया होगा। क्योंकि कोयले में वर्चस्व को लेकर यहाँ पहले से ही खूनी खेल खेले जाते रहे है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश करने में जुटी है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »