Tue. Oct 15th, 2019

डिप्टी सी एम को NDRF की टीम ने घर से सुरक्षित बाहर निकाला (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: बिहार की राजधानी पटना में बारिश से हाल बेहाल है। पूरे शहर में पानी भर गया है। सड़के लबालब हैं। लोगों के घरों में पानी घुस गया है, अस्पतालों में पानी भर गया है, यहां तक की कई शोरूम में भी पानी घुस गया है। लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने और उनकी मदद करने के लिए एनडीआरएफ की टीमें तैनात हैं। इस बीच ऐसी तस्वीरें आई हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्थिति कितनी खराब है। उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी को राजेंद्रनगर में उनके निवास से एनडीआरएफ द्वारा रेस्क्यू किया गया।

 

 

 

 

पानी का स्तर बढ़ जाने से मोदी फंस गए और अब उन्हें बचाया गया। एनडीआरएफ की टीम जानकारी मिलने पर वहां पहुंची और नाव पर बैठाकर उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया। वो 3 दिन से अपने घर पर परिवार के साथ फंसे हुए थे।

 

देखें वीडियो-

 

 

 

इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बाद में बाढ़ प्रभावित जिलों के अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई है। बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। बारिश से बिहार में 29 लोगों की जान जा चुकी है। पटना के अलावा बिहार के अन्य जिले भी बारिश की चपेट में हैं।

 

 

पटना के हालातों पर केंद्रीय मंत्री पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘मैंने अपने विधायकों और अधिकारियों के साथ बैठकें की हैं। मुझे सूचित किया गया है कि फरक्का बैराज के सभी गेट खोल दिए गए हैं और कोल इंडिया से बड़े पंप उपलब्ध कराए जाएंगे। एनडीआरएफ ने सूचित किया है कि पर्याप्त नावें हैं। एक हेलीकॉप्टर पहुंच गया है और दूसरा गोरखपुर से राहत सामग्री प्रदान करने के लिए आएगा। पटना और बिहार के लोगों के लिए हम जो भी कर सकते हैं, करेंगे। हम उनके साथ सहानुभूति रखते हैं।’

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »