Tue. Oct 15th, 2019

नशेड़ी ड्राइवर का नियंत्रण हटा, बस डिवाइडर से टकरा पलटी खाया, तीन की मौत

AJ डेस्क: “दुर्घटना नशा, नींद और तेज रफ़्तार” जी हां, यह स्लोगन आज उस वक्त सही साबित हुई जब एक बस बिहार के नालंदा स्थित सिलवा से झारखण्ड के रामगढ़ स्थित रजरप्पा मंदिर जा रही थी। बस पर सवार लोग मुंडन संस्कार के लिए मंदिर जा रहे थे तभी नशे में धुत्त बस चालक ने तेज रफ्तार बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया और बस हजारीबाग के चरही घाटी के पास डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गई। इस दुर्घटना में दो महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 21 लोग घायल हो गए।

 

 

 

 

घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों और पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग के सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेज दिया गया जबकि कुछ को पटना स्थित पीएमसीएच भेजा गया है। इस भयावह घटना की सूचना पर मौके हजारीबाग सदर अस्पताल पहुंचे जिला के उपायुक्त ने अस्पताल प्रशासन को सभी घायलों के बेहतर इलाज के लिए उचित दिशा निर्देश दिया।

 

 

 

हजारीबाग के उपायुक्त भवनेश प्रताप सिंह ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना के शुरूआती जाँच में सामने आया है कि बस का ड्राइवर काफी नशे में था और बस को काफी तेज रफ़्तार में भी चला रहा था। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर पलट गई। उन्होंने बताया कि घायलों का बेहतर इलाज किया जा रहा है। कुछ लोग अपने घर भी लौट चुके है। फिलहाल मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।साथ ही पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी हुई है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »