पहले माँ के साथ परिचय बढ़ाया और फिर चकमा देकर उसका बच्चा चुरा लिया (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: बच्‍चा चोरी की बढ़ती घटनाओं के बीच ऐसी ही एक घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला 8 माह के मासूम को उसकी मां के पास से चुराकर ले जाती नजर आ रही है। घटना का वीडियो बच्‍चों की सुरक्षा को लेकर खौफ पैदा करने वाला है। इसे देखकर उस मां का कलेजा बैठा जा रहा है, जिसके बच्‍चे को उसकी बगल से ही दूसरी महिला चुरा ले गई।

 

 

 

 

घटना यूपी में मुरादाबाद के गलशहीद इलाके की बताई जा रही है, जहां सोमवार रात एक महिला अपने 8 माह के बच्‍चे के साथ रोडवेज बस स्‍टैंड के पास सो रही थी। घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ नजर आ रहा है कि एक महिला वहां आती है और मां के पास सो रहे मासूम को उठाकर शॉल ओढ़ाती है और फिर धीरे से वहां से निकल जाती है। इस दौरान एक अन्‍य शख्‍स भी उसके साथ नजर आता है।

 

देखें वीडियो-

 

 

पुलिस जांच से अब तक जो तथ्‍य सामने आया है, उसके मुताबिक, बच्‍चे को चुराने वाली महिला और उसके साथ नजर आए शख्‍स ने मासूम की मां को पहले तो भरोसे में लिया और फिर उसके बच्‍चे को चुरा ल‍िया। महिला का कहना है कि वे दोनों उससे बात करते आ रहे थे और उसके साथ ही बस स्‍टैंड तक पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने उसे भरोसे में ले लिया और सोने के लिए कंबल और बच्‍चे के लिए कुछ दवाइयां भी दी।

 

 

 

 

बातचीत के बाद वह शख्‍स वहीं बेंच पर सो गया, जबकि महिला वहीं पास में सो गई। वह खुद भी बच्‍चे के साथ सो गई। इस बीच रात करीब 12 बजे उसकी नींद खुली तो उसे न अपना बच्‍चा नजर आया और न ही वे लोग। इस पर उसने गलशहीद पुलिस थाने में घटना की सूचना दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »