Sat. Dec 14th, 2019

धनबाद: बाइकर्स गैंग ने फायरिंग कर लुटे एक लाख 73 हजार रु.

AJ डेस्क: बाइकर्स गैंग ने सोमवार को एक बार फिर कोयलांचल धनबाद में दस्तक दिया। इस बार उनका निशाना दो पेट्रोल पंप कर्मी बने जो पंप का 1 लाख 73 हजार रुपया लेकर बैंक जा रहे थे। इस बार बाइकर्स गैंग ने लूट के दौरान न सिर्फ बंदूक लहराया बल्कि हवा में गोलियां चला दहशत भी फैलाने का प्रयास किया। वारदात की जगह बरवाअड्डा का निरंकारी चौक था।

 

 

 

पीड़ित पम्प कर्मी अभिजीत कुमार ने पुलिस को घटना के संबंध में बताया है कि वो अपने एक सहकर्मी के साथ पेट्रोल पंप का रुपया लेकर कृषि बाजार स्थित एसबीआई की शाखा रुपया जमा कराने जा रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश उनका लगातार पीछा कर रहे थे। अभिजीत ने बताया कि वो जैसे ही निरंकारी चौक के पास पहुंचे अपराधियों ने उनसे रुपयों से भरा बैग छिनने का प्रयास किया लेकिन पंप कर्मी इसका विरोध करने लगे।

 

 

पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी

 

विरोध होता देख अपराधियों ने बंदूक निकाल हवा में फायर कर दिया। जिससे डर कर पंप कर्मियों ने रुपयों वाला बैग अपराधियों को सौंप दिया। जिसे लेकर बाइक सवार अपराधी वहाँ से फरार हो गए। अभिजीत ने बताया कि तीनों अपराधी हथियारों से लैस थे। घटना की सूचना पर अलर्ट हुई धनबाद पुलिस ने तत्काल धनबाद के हर चौक चौराहों पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

 

 

इसी चेकिंग के दौरान बैंक मोड़ पुलिस ने दो युवकों को संदेह के आधार पर पकड़ा। जिसके बाद पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मियों से इनकी पहचान परेड कराइ गई। लेकिन लूट काण्ड के शिकार पंप कर्मियों ने दोनों सन्देही युवकों को पहचानने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों सन्देही युवकों को थाने से छोड़ दिया।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »