कमलेश हत्या कांड: ढाई-ढाई लाख के दोनों आरोपी शाहजहांपुर में देखे गए (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों पर पुलिस ने जहां उन 2.5-2.5 लाख के इनामी राशि की घोषणा की है वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये दो हत्यारे नजर आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आए इस वीडियो में इन दोनों आरोपियों को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

 

 

 

 

इसके पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि कमलेश तिवारी की हत्या करने के बाद ये दोनों देश छोड़ कर फरार हो गए हैं। इसी बीच इस वीडियो के सामने आने के बाद मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस और गुजरात पुलिस पहले से ही संयुक्त रुप से इस मामले पर गहराई से छानबीन कर रही है जिसमें सूरत से तीन लोगों को ऑलरेडी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

देखें वीडियो-

 

 

कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस हत्यारों की सख्ती से तलाश कर रही है। कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। इसी बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने हत्यारों के उपर 2.5-2.5 लाख यानि की कुल 5 लाख की इनामी राशि की घोषणा कर दी है।

 

 

कमलेश तिवारी मर्डर मामले में उत्तर प्रदेश डीजीपी ने दोनों आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन पठान के उपर 2.5-2.5 लाख यानि कुल 5 लाख का इनामी राशि की घोषणा की है।

 

 

 

 

बता दें कि इससे पहले यूपी पुलिस ने गुजरात पुलिस की मदद से इस मामले में पांच संदिग्धों को हिरासत में ले चुकी है और उनसे गहन पूछताछ कर रही है। वहीं बीते दिनों लखनऊ के एक होटल में एक कमरे से खून से सना भगवा कुर्ता बरामद होने से पुलिस को इसमें एक नई कड़ी हाथ लगी।

 

 

बताया जा रहा था कि हत्या करने के बाद आरोपी यूपी से ही नहीं बल्कि देश से ही फरार हो गए हैं। कमलेश तिवारी मर्डर मामले में यूपी पुलिस औऱ गुजरात की एटीएस टीम दोनों मिलकर इस पर गहन जांच कर रही हैं।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »