पांचवी के छात्र के साथ करती थी अश्लील हरकतें, CCTV फुटेज की हो रही जाँच

AJ डेस्क: पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ टीचर के द्वारा शारीरिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। मामला पटना के एक प्राइवेट स्कूल का है। एएसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हम इस मामले की तहकीकात कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज हमें मिली है जिसकी जांच की जा रही है।

 

 

टीचर पर 5वीं कक्षा के छात्र के साथ शारीरिक शोषण और मानसिक शोषण करने का आरोप है। 11 साल के छात्र ने अपनी मां के साथ मिलकर पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवाई है। छात्र की मां ने बताया कि बच्चे के साथ मारपीट भी की गई है।

 

 

पीड़ित छात्र ने बताया कि उसके साथ ये सब 1 साल से चल रहा था। जब वह 4थी कक्षा में था तबसे ही उसकी टीचर उसे अपने चैंबर में बुलाकर उसके कपड़े उतरवाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करती थी। साथ में वह धमकी भी देती थी कि अगर उसने घर पर ये बातें बताई तो उसके साथ अच्छा नहीं होगा। उसे धमकी दी जाती थी कि उसे टीसी पकड़ा दिया जाएगा और उसे दोबारा एडमिशन नहीं मिलेगा।

 

 

 

 

इसी डर के कारण से वह लंबे समय तक चुप रहा लेकिन वह अंदर ही अंदर से चिड़चिड़ा हो गया था। पुलिस इस संबंध में सभी पक्षों से पूछताछ कर रही है। एक दिन उसकी मां ने उसके शरीर पर चोट के कई निशान देखे। जब मां ने उससे पूछा तो उसने कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया। उसने चिड़चिड़ाकर बोला कि वह करंट लगाकर मर जाएगा। जब उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया तो पाया गया कि उसके निजी अंगों पर भी चोट के निशान हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

साभार टाइम्स नाउ…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »