“लता दी” अस्वस्थ, ब्रीच कैंडी अस्पताल में वेंटिलेटर पर

AJ डेस्क: भारत रत्‍न से सम्‍मानित दिग्‍गज गायिका लता मंगेशकर का ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है। लता मंगेशकर को फेफड़ों के गंभीर इंफेक्‍शन के चलते रविवार रात भर्ती कराया गया था। 90 साल की हो चुकीं लता मंगेशकर को यहां वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनकी सेहत के बारे में कई खबरें सूत्रों से मिल रही थीं लेकिन अब उनके परिवार ने बयान जारी कर लता जी की सेहत के बारे में बताया है।

 

 

उनके परिवार की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि लता जी की तबियत फ‍िलहाल स्थिर है और पहले से बेहतर है। हम उनके जल्‍द पूरी तरह ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। इस दुख के समय में हमारे परिवार का साथ देने के लिए आप सभी का आभार। बता दें कि लता मंगेशकर के लिए देशभर में मौजूद तमाम फैंस दुआएं मांग रहे हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी सलमाती की दुआएं मांगी हैं।

 

 

बता दें कि 28 सितंबर 1929 को जन्मीं लता मंगेशकर ने इस साल अपना 90 वां जन्‍मदिन मनाया है। लता मंगेशकर ऐसी शख्सियत हैं जो 36 से ज्‍यादा भारतीय भाषाओं में गा चुकी हैं। उन्‍होंने लगभग 1000 गानों को आवाज दी है। पुरानी एक्ट्रेसेस से लेकर नए जमाने की कई एक्ट्रेसेस की आवाज बन चुकीं लता मंगेशकर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है।

 

 

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने लता मंगेशकर की सेहत पर चिंता जताते हुए उनका हाल जाना है। राज्यपाल ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की। महाराष्ट्र के राज्यपाल ने कहा है कि मैं लता जी की सेहत को लेकर चिंतित हूं, भगवान करे वह जल्‍दी स्‍वस्‍थ हों।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »