मेट्रो में इश्क का इजहार करने वाले कपल की महिला ने की फजीहत (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: सोशल मीडिया पर एक हरियाणवी महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे मेट्रो के अंदर बनाया गया है। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कई प्रेमी जोड़ों के सार्वजनिक जगहों पर अश्लील हरकतें करने के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही कुछ इस महिला के सामने हो रहा था लेकिन महिला ने मेट्रो में एक साथ मौजूद कपल को ऐसा सबक सिखाया कि वह फिर से सबके सामने कोई भी हरकत करने से पहले दस बार सोचेंगे।

 

 

प्रेमी जोड़े की हरकतों को देखकर महिला उन्हें लताड़ना शुरु कर देती है। वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि कपल मेट्रो में आपत्तिजनक हरकत कर रहे थे और इसी की वजह से महिला को गुस्सा आया और उसने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरु कर दिया। इसके बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ मौजूद लड़की उसके साथ बहस करने की कोशिश करती है और अपने बालिग होने की बात कहती है। इस पर महिला और भी ज्यादा भड़क जाती है।

 

देखें वीडियो-

 

महिला बार बार लगातार कपल को संस्कारों का हवाला देती है और सार्वजनिक जगहों पर ऐसा नहीं करने की सलाह देती है। इस वीडियो की सोशल मीडिया पर कई लोग जमकर तारीफ कर रहें हैं और महिला को संस्कृति और संस्कारों की रक्षक बता रहे हैं। जबकि कुछ महिला के गुस्से का विरोध भी कर रहे हैं और किसी के निजी मामले में दखल नहीं देने की बात कह रहे हैं।

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »