बोकारो प्रत्याशी बदले जाने से ब्रह्मर्षि समाज नही देगा कांग्रेस को वोट

AJ डेस्क: बोकारो विधानसभा सीट से कांग्रेस द्वारा संजय सिंह को टिकट देकर पुनः वापस ले लेने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज इसी मामले से क्षुब्ध होकर ब्रह्मऋषि समाज ने एक प्रेस वार्ता कर आसन्न विधानसभा चुनाव में पूरे झारखण्ड में कांग्रेस का समर्थन न देने की घोषणा कर दी है।

 

 

शनिवार को स्वामी सहजानंद सरस्वती सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष व धनबाद सहकारिता बैंक के चेयरमैन ने एक संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि कांग्रेस पार्टी बोकारो विधानसभा सीट से संजय सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित करती है। पार्टी अपना सिंबल भी उन्हें आवंटित कर देती है। जिसके उपरान्त समाज उनके समर्थन में उतरकर उन्हें विजय बनाने को लेकर कार्य में जुट जाती है। उसके एक सप्ताह बाद पार्टी अपने फैसले से मुकरते हुए उनके जगह किसी और के नाम की घोषणा कर उसे अपना प्रत्याशी बताती है। यह समाज के लिए अपमानजनक है। समाज कांग्रेस के इस फैसले से खुद को अपमानित महसूस कर रही है।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि यह कदम कांग्रेस का अब अंदुरुनी मामला नहीं रह गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शायद यह भूल रही है कि आज भी चुनाव में जातिगत विधमान है। जाति व्यवस्था के तहत ही आज भी चुनाव लड़ने और लड़ाने का कार्य तय होता है। पार्टी के इस फैसले के समाज यह घोषणा करती है कि पूरे झारखण्ड में कही भी कांग्रेस को हमारी समाज समर्थन नहीं करेगी।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »