अपराध को रोकना सिर्फ पुलिस का नहीं समाज का भी दायित्व- DGP पांडे

AJ डेस्क: इस बात की गारंटी कोई नही दे सकता कि कल से आपराधिक घटना नही होगी। पुलिस तो सिर्फ एक एजेंसी है, समाज अपने दायित्व को भली भांति समझ ले तो अपराध और अपराधी पर पूरी तरह अंकुश लग जाएगा।

 

 

बेबाक और स्पष्ट बोलने की छवि रही है, बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे की। और आप इस वीडियो में देख-सुन सकते हैं उनकी बेबाक टिप्पणी। श्री पांडे ने कहा किशोर अवस्था में नशे की लत लग चुकी है। कहीं जाति के नाम पर तो कहीं मजहब के नाम पर अपराधियों को यही समाज फूलों का माला पहनाता है। अपराधियों को शरण दिया जाता है तो उन्हें हीरो बनाया जाता है। DGP श्री पांडे ने कहा समाज अपना दायित्व-धर्म समझ ले तो अपराध पर अंकुश लग जाएगा। पुलिस एक एजेंसी मात्र है। पुलिस प्रयास करती है कि आपराधिक वारदात न हो, यदि हो गया तो उसका खुलासा हो।

 

देखें वीडियो-

 

 

DGP श्री पांडे ने कहा कि हमारे पुलिस के जवान कुछ बेहतर करेंगे तो हम उन्हें पुरस्कृत भी करेंगे। वैसे तो पुलिस के खिलाफ बयानबाजी, भाषणबाजी, आंदोलन आम बात हो गयी है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »