पिछले पांच वर्षों में धनबाद का तेजी से विकास हुआ, विपक्षी ढकोसला कर रहे- राज सिन्हा

AJ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के धनबाद प्रत्याशी राज सिन्हा का क्षेत्र में चुनावी दौरा आज भी जारी रहा। इस दौरान उन्होंने कहा कि धनबाद का जिस तेजी से पांच सालों में विकास हुआ है, वैसा पहले कभी नहीं हुआ। लेकिन विपक्ष को यह नजर नहीं आता। उनसे जनता सवाल करे कि चुनाव हारने के बाद एक बार भी वे जनता के बीच आकर कोई समस्या का समाधान क्यों नहीं किया। विपक्षी सिर्फ चुनाव के वक्त आकर बड़े-बड़े वादे करेंगे लेकिन उन वादों को पूरा कभी नही करेंगे।

 

 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में है और राज्य में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बना कर धनबाद को विकसित शहर बनाने का काम करे। गठबंधन की सरकार टिकाऊ नही है। जिस तरह भारतीय जनता पार्टी की सरकार पांच वर्षों तक टिकी रही, क्या महागठबंध की सरकार टिक पाई। इस दौरान पांच सालों में रघुवर सरकार ने जो काम किया, वो धरातल पर है।

 

 

इन क्षेत्रों का राज ने किया चुनावी दौरा-

केंदुआ अटवाल 6 नंबर, छठ तलाब, मछली पट्टी, केंदुआ बाजार, हनुमानगढ़ी, न्यू ड्रिप, तूरी पट्टी, भुइयां पट्टी, करकेंद पारसी धौड़ा, सुदामडीह कॉलोनी, गोपाली चक 2 नंबर, वासुदेवपुर।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »