बोकारो का छात्र अमृत भटिंडा फॉल की गहराईयों में डूबा, शव बरामद

AJ डेस्क: बोकारो से धनबाद परीक्षा देने आया बीसीए का एक छात्र आज भटिंडा फॉल की गहराइयों में हमेशा के लिए समा गया। इस दौरान उसके साथी छात्र चीख पुकार करने के अलावे और कुछ भी न कर सके। मृत छात्र बोकारो सेक्टर 4 का रहने वाला बताया जा रहा है।

 

 

जानकारी के अनुसार बोकारो सेक्टर चार निवासी राज कुमार सिंह का 22 वर्षीय पुत्र अमृत सिंह जो बोकारो स्थित आरबीएस कॉलेज का बीसीए का छात्र था वह अपने साथी छात्रों के साथ धनबाद परीक्षा देने आया हुआ था। उसकी पिछले तीन दिनों से धनबाद के जीएन कॉलेज में परीक्षा चल रही थी। आज ही उसकी परीक्षा समाप्त हुई थी। जिसके बाद वो अपने दोस्तों के साथ भटिंडा फॉल घूमने आया था। इसी दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में अमृत का पाँव फिसल गया और वो देखते ही देखते भटिंडा फॉल की गहराइयों में समाता चला गया।

 

 

 

 

वहीं अमृत को डूबता देख उसके बाकी दोस्त चीखने-चिल्लाने लगें। लेकिन जबतक ग्रामीण वहाँ पहुँचते तबतक अमृत फॉल की गहराईयों में कही गुम हो चुका था। इसके बाद आनन फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। गोताखोर बुलाए गए। इसके बाद घंटो मसक्कत के बाद गोताखोरों ने अमृत के शव को बाहर निकाला। वहीं घटना की सूचना पर मृत युवक के पिता राज कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने अमृत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »