नहीं मानेगा पाकिस्तान: अब JNU प्रकरण में भी हस्तक्षेप

AJ डेस्क: भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को भारत के आंतरिक मसलों में अपनी टांग अड़ाने की आदत है एक बार फिर भारत में चल रहे जेएनयू मसले पर उसने अपनी दखलअंदाजी की है, दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन कर रही हैं। दीपिका जब दिल्ली आईं तो वो जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिलने गईं।

 

 

पाकिस्तान को बैठे-बिठाए एक मौका मिल गया और पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के समर्थन में ट्वीट किया, जिन्होंने दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) का दौरा किया और कैंपस में हाल ही में हुई हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों में शामिल थीं।

 

 

बाद में एक पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्वीट को हटाने के लिए मेजर गफूर पर तंज कसा है। इनायत ने गफूर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी टैग किया है।

 

 

 

यह पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने वर्तनी की गलतियाँ करते हुए गलत कदम उठाया है। पिछले अक्टूबर में गफूर ने कश्मीर को लेकर भी ऐसा कुछ किया था।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »