गिरिडीह में धारा 144 लागू, वीडियो और फोटो से की जा रही उपद्रवियों की पहचान

AJ डेस्क: गिरिडीह में कल तिरंगा यात्रा के दौरान हुए पत्थरबाजी मामले में जिला प्रशासन ने कार्रवाई तेज़ कर दी है। वीडियो और तस्वीरों की मदद से पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित करने में जुटी है। जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शहरी इलाके में निषेधाज्ञा लागू है।

 

 

सोमवार को गिरिडीह के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने पत्रकारों से कहा कि उपद्रवियों की पहचान कर मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उपायुक्त ने कहा कि कहीं भी कोई गलत कृत्य करते पकड़े जाएंगे उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले में अमन चैन बहाल को लेकर जल्द ही शांति समिति की बैठक की जाएगी। फिलहाल शहरी इलाकों में धारा 144 लागू है।

 

 

उपायुक्त ने लोगों से अपील किया कि शांति व्यवस्था बहाल करने में प्रशासन की मदद करे। किसी भी तरह की अफ़वाहों पर ध्यान न दे। सोशल मीडिया के जरिये अफवाहों को बढ़ाने की कोशिश कतई न करें। उपायुक्त ने कहा कि एक जिम्मेवार नागरिक का परिचय देते हुए पुलिस प्रशासन की मदद करें।

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »