Sun. Jan 26th, 2020

VIDEO- दस फीट ऊँचे बर्फ के हिस्से को खिसकते देख लोग हुए रोमांचित, बनायी वीडियो

AJ डेस्क: हिमाचल प्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो किन्नौर जिले का बताया जा रहा है। इसमें पहाड़ी सड़कों पर बर्फ की खिसकती हुई चट्टान नजर आ रही है। क्लिप में, राजमार्ग पर लगभग 10 फीट ऊंचा बर्फ का एक बड़ा हिस्सा फिसलता हुआ दिखाई दे रहा है और इस दौरान हाईवे पर मौजूद लोग और कारें पीछे हटने लगते हैं।

 

 

फुटेज को एक पर्यटक ने कैमरे में कैद किया और इसमें हिमस्खलन को धीरे-धीरे हाईवे पर फिसलते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान लोग असामान्य रूप से आकर्षक नजारे को रिकॉर्ड करने के लिए बाहर आ जाते हैं।

 

 

आम तौर पर हिमस्खलन खतरनाक होता है लेकिन यहां बर्फ बहुत धीरे खिसक रही थी इसलिए किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। घटना कथित तौर पर इस सप्ताह के शुरू में किन्नौर जिले के पूह के पास टिंकू नाले पर हुई।

 

 

फुटेज को सोशल मीडिया पर डराने वाला और खतरे की घंटी बताया जा रहा है और लोगों के बीच जलवायु परिवर्तन को लेकर चर्चा शुरु हो गई है। वायरल हो रहा वीडियो यहां देख सकते हैं।

 

देखें वीडियो-

 

 

कुछ लोगों ने इस घटना के दौरान वीडियो फिल्माने के लिए खुद को खतरे में डालने के लिए पर्यटकों की आलोचना की। यह घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है।

 

 

13 जनवरी को शिमला सहित कई क्षेत्रों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश हुई और बिजली गिरी जबकि कुछ ऊंचाई वाले इलाकों में सोमवार को बर्फबारी हुई। 8 जनवरी से बर्फ से संबंधित हादसों में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »