जिला चेम्बर: चेतन बने अध्यक्ष तो अजय नारायण महा सचिव

AJ डेस्क: धनबाद जिला चेंबर ऑफ़ कॉमर्स का चुनाव आज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। इस चुनाव में चेतन गोयनका अध्यक्ष तो अजय नारायण लाल महासचिव पद के लिए निर्वाचित हुए है। इस चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए काटे की टक्कर रही। जिसमें चेतन गोयनका ने महज 3 वोटों के अंतर से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राजीव शर्मा को मात देकर जीत हासिल किया।

 

 

इस चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी चेतन गोयनका को 93 मत मिले है जबकि महज 3 मतों से हार का मुंह देखने वाले अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राजीव शर्मा को 90 वोट मिले। धनबाद जिला चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के इस शत प्रतिशत मतदान में महासचिव पद पर अजय नारायण लाल बाजी मारा है। उन्हें कुल 183 मतों में से 72 मत प्राप्त हुए है। वहीं उनके निकटतम प्रतिद्वंदी शिवशीष पांडे को 63 और दीपक कुमार दीपू को कुल 48 मत प्राप्त हुए है। जीत के बाद अपने समर्थकों द्वारा पहनाए गए फूल माला से लदे धनबाद जिला चेंबर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष चेतन गोयनका ने कहा, ‘वैसे तो महासचिव पद पर रहते मैने व्यापारियों के लिए कई कार्य किया, लेकिन अब अध्यक्ष बनने के बाद अपने अधूरे रह गए कार्यो को करूँगा।

 

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »