TMC नेता ने जमीन हड़पा, विरोध करने पर टीचर को घसीट घसीट कर पीटा (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगरामपुर में एक प्राथमिक स्कूल की टीचर को रस्सी से बांधकर घसीटा गया और उसकी पिटाई की गई। कथित तौर पर ये हरकर स्थानीय टीएमसी नेता अमल सरकार ने अन्य लोगों के साथ मिलकर की। दरअसल, उसने सड़क निर्माण के लिए जबरन उसकी जमीन का अधिग्रहण करने का विरोध किया।

 

 

टीचर ने 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जांच चल रही है। जिला टीएमसी नेतृत्व ने अमल सरकार को निष्कासित कर दिया है। आरोपियों ने टीचर को करीब 30 फीट तक घसीटा और घर में ताला लगाकर बंद कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

देखें वीडियो-

 

 

पंचायत ने हाल ही में सड़क बनाने के लिए एक परियोजना शुरू की थी, जो महिला शिक्षक के घर की भूमि से होकर गुजरेगी। महिला ने कहा, ‘पंचायत को सड़क के लिए हमारी जमीन का एक हिस्सा चाहिए था। पंचायत प्रशासन ने हमारी मर्जी के बिना काम शुरू किया। फिर भी मैं गांव के हित में मुआवजे के बिना 12 फीट चौड़ी सड़क के लिए आवश्यक भूमि देने के लिए तैयार थी। हालांकि, मुझे शुक्रवार को पता चला कि वे 24 फीट चौड़ी सड़क बनाने की योजना बना रहे हैं और आगे जमीन पर अतिक्रमण कर लिया। जब मैंने मौके पर जाकर विरोध किया, तो अमल सरकार और उनके साथियों ने मुझ पर हमला किया।’

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सरकार और कुछ अन्य लोग टीचर को लोहे की रॉड से मारते हैं। वह सड़क पर गिर गई लेकिन उनके साथ बहस करती रही। उसके बाद हमलावरों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसे लगभग 30 फीट तक जमीन पर घसीटते हुए ले गए। इतना ही नहीं, टीचर ने आरोप लगाया कि अमल सरकार और उसके लोगों ने मेरी मां, भाई और उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की।

 

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »