निरसा: नहीं रुक रहा अवैध उत्खनन, चाल धंसने से दबकर एक की मौत (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: आज एक बार फिर अवैध उत्खनन में चाल धसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई करने में जुटी है। घटना धनबाद के निरसा स्थित ईसीएल मुगमा एरिया की है।

 

 

जानकारी के अनुसार राजपुर कोलियरी में सोमवार की अहले सुबह कोयला चोर अवैध उत्खनन करने में जुटे थे। उसी दौरान जोरदार आवाज के साथ कोयले का अवैध खदान नीचे धस गया। जिसमें एग्यारकुंड उत्तर पंचायत निवासी 35 वर्षीय गोयरा गोराई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य कोयला चोर घायल हो गए। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। कोयला चोरों ने मृतक की लाश को काफी निकालने का प्रयास किया लेकिन शव कोयले की चट्टानों में दबे होने के कारण बाकी कोयला चोर मृतक की लाश को नहीं निकाल सके। वहीं घायलों को कोयला चोर अपने साथ ले गए।

 

देखें वीडियो-

 

 

घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। गाल्फरबाड़ी ओपी प्रभारी वशिष्ठ नारायण सिंह भी पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद काफी मसक्कत के बाद कोलियरी प्रबंधक की मदद से पुलिस ने मृतक का शव कोयले से बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेजा। इस संबंध में राजपुर कोलियरी प्रबंधक रामबाबू सिंह ने गाल्फरबाड़ी ओपी में लिखित शिकायत दिया है। जिसके आधार पर पुलिस आगे की क़ानूनी कार्रवाई करने में जुटी है।

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »