Fri. Apr 3rd, 2020

बोकारो: शिक्षा विभाग के कर्मचारी का शव उसके ही गैरेज से बरामद, हत्या की आशंका

AJ डेस्क: आज सुबह बोकारो डीईओ कार्यालय के बड़ा बाबु देवनंदन महतो का शव संदिग्ध हालत में उनके ही गैरेज से बरामद की गई है। उनके सर के पीछे गहरे चोट के निशान पाए गए है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

 

 

जिला के सिटी थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-03 डी के आवास संख्या- 123 के रहने वाले मृत देवानंदन महतो का विवाद उनकी पत्नी और बेटे से चल रहा था। जिसको लेकर इनका केस भी न्यायालय में लंबित है। बताया जाता है कि मृतक देवानंदन महतो का किसी गैर महिला के साथ अवैध संबंध भी था। मृतक के भाई शिवनंदन महतो ने हत्या को आशंका जताते हुए मामले में बारिकी से जाँच की मांग की है। वहीं पुलिस फिलहाल मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

 

 

वहीं घटना के बाद मौके पर उनके परिजन के अलावा बोकारो के जिला शिक्षा पदाधिकारी नीलम आईलीन टोप्पो भी पहुंची और मामले की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि देवानंदन महतो हमारे विभाग में बड़ा बाबु के पद पर कार्यरत थे। उनकी मौत से विभाग को अपूर्णीय क्षति हुई है। विभाग उनके परिवार का नियम सम्मत हर मदद करेगी। बता दें कि मृतक देवानंदन महतो बोकारो के ही तुपकडीह के पुंदौरी गांव के रहने वाले थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »