जमीन विवाद में आरोपी विधायक ढुल्लू का घर खंगाला पुलिस ने, चार हिरासत में, आरोपी फरार

AJ डेस्क: झारखंड में सरकार बदलते ही उसका असर भी अब भी दिखने लगा है। आज धनबाद के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की तलाश में धनबाद के एसएसपी किशोर कौशल के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल बाघमारा के चीटाही गांव में स्थित उनके आवास पर छापेमारी करने पहुंची। देखते ही देखते पुलिस ने विधायक के बंगले को चारो ओर से घेरा लिया और विधायक की गिरफ्तारी के लिए उनके आवास और आसपास के क्षेत्र को खंगालना शुरू कर दिया। बताया जाता है कि इस दौरान पुलिस ने विधायक के घर के एक–एक कमरे की तलाशी ली। लेकिन विधायक ढुल्लू महतो पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे। वहीं पुलिस ने विधायक के सहयोगी धर्म गुप्ता, अजय साव, बिट्टू चौहान समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है ।

 

 

बताया जाता है कि विधायक ढुल्लू महतो पर उनके गांव के लोगों का जमीन हड़पने का आरोप है। जिस मामले में उनके खिलाफ वारंट निकल चुका है। हाई कोर्ट के निर्देश पर विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ कतरास थाना में कांड संख्या 178/19 दर्ज है।

 

 

 

 

 

 

वहीं इस संबंध में धनबाद के एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि अवैध रूप से जमीन कब्जा करने के मामले में विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ वारंट निर्गत है। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गई थी, लेकिन वह अपने आवास पर नही मिले । पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »