महाराष्ट्र: बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों की जानकारी देने वाले को इनाम

AJ डेस्क: मुंबई के कई हिस्सों में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढूंढने के लिए एक नई मुहिम की शुरुआत की है। इस मुहिम के तहत एमएनएस उन लोगों को इनाम देगी जो मुंबई और महाराष्ट्र में छिपे बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों की जानकारी उन्हें देगा।

 

 

एमएनएस ने यह ऐलान करते हुए मुंबई के बांद्रा में पोस्टर भी लगाए हैं। एमएनएस नेता अखिल चित्र ने जानकारी देने वाले के लिए 5555 रुपए इनाम की भी घोषणा की है। इसी तरह की एक मुहिम महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भी चल रही है।

 

 

कुछ दिनों पहले ही इस तरह की मुहिम को शुरू करने का ऐलान एमएनएस ने किया था, जिसके बाद धीरे-धीरे यह मुहिम राज्य के अलग-अलग शहरों तक फैलती जा रही है। एमएनएस ने घुसपैठियों का पता बताने वाले जो पोस्टर लगवाएं हैं वह मराठी भाषा में लिखे गए हैं। साथ ही उसमें राज ठाकरे की फोटो भी लगी है।

 

 

 

 

बताते चलें कि एमएनएस ने हाल ही में एक भव्य रैली का आयोजन किया था, जिसमें उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का समर्थन करते हुए बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने की मांग की थी।

 

 

रैली के दौरान ठाकरे ने उन मुस्लिमों को लेकर भी बोला था, जो कि सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। राज ठाकरे ने कहा था कि सीएए उन मुसलमानों के लिए नहीं है जो कि भारत में पैदा हुए हैं, तो फिर वो लोग प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »