बिहार: स्कार्पियो और ट्रैक्टर के बीच हुई भिड़ंत में 11 की मौत, 4 घायल

AJ डेस्क: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। जिसमें 11 लोगों की जान चली गई, जबकि 4 लोग घायल हुए। हादसा मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड में हुआ। यहां पर एक स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उतर गए। स्कॉर्पियो एनएच-28 पर जा रही थी, तभी ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

 

 

मुजफ्फरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने की है। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

 

 

 

 

पुलिस ने कहा कि हादसा शनिवार तड़के हुआ है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि इस दुर्घटना में जो स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था।

 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है। मरने वाले सारे लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के रहने वाले थे। पुलिस फिलहाल जेसीबी मशीन की मदद से क्षतिग्रस्त हुए ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो को हटाने का काम कर रही है। ताकि रोड पर लगे जाम को हटाया जा सके। पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »