छोडूंगी न तेरा साथ “सिंधिया” मरते दम तक

AJ डेस्क: कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में से एक ज्योतिरादित्य सिंधिया अब बीजेपी के चेहरा बन चुके हैं। पार्टी में शामिल होते ही उन्हें राज्यसभा का टिकट मिल गया और वो शुक्रवार को नामांकन दाखिल करेंगे। इन सबके बीच कर्नाटक में 19 बागी कांग्रेस विधायकों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की खास समर्थक मानी जाने वाली इमरती देवी का कहना है कि वो हमेशा उनके ही साथ रहेंगी भले ही उन्हें कुएं में कूदना पड़ जाए।

 

 

समर्थक हो तो इमरती देवी जैसा-

इमरती देवी का कहना है कि उनका आशियान वही हैं जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया जाएंगे। यदि महाराज उनसे कहें कि कुंए में कूद जाएं तो वो ऐसा करने से नहीं हिचकेंगी। हम सभी लोग श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए बेंगलुरु में हैं। बीजेपी में जाना उनका बेहतरीन फैसला है, अगर वो कहीं जाने के लिए कहते तो उन्हें वैसा करने में किसी तरह का न तो संकोच, झिझक या डर होता। वो कहती हैं कि कांग्रेस के अंदर महाराज के साथ सौतेला व्यवहार हो रहा था। जो शख्स 15 साल बाद कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए जी जान लगा दी उसके साथ ऐसा व्यवहार हो रहा था मानो वो एलियन हो।

 

 

 

अल्पमत वाली सरकार बहुमत का कर रही दावा-

इमरती देवी ने कहा कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के पास बहुमत नहीं है। कांग्रेस के नेता लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम रहे हैं। मध्य प्रदेश की जो सरकार अल्पमत में है वो बहुमत का दावा कर रही है। पिछले डेढ़ साल में सिर्फ और सिर्फ राज्य की जनता को छला गया है। अब वो समय आ चुका था जब ऐतिहासिक फैसला लेना ही था। राज्य की जनता के हित में महाराज ने जो फैसला किया वो सराहनीय है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »