{VIDEO} सिंधिया को गद्दार बता रहे शिवराज, कांग्रेस ने किया वीडियो जारी

AJ डेस्क: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी ज्वाइन करने से 18 साल पहले कांग्रेस ज्वाइन किया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के बाद राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा है कि सिंधिया का पार्टी से अलग होना दुखद है। भाजपा की सदस्यता लेने के कुछ घंटों के अंदर ही उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार भी बना दिया गया। इसी बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिंधिया को गद्दार बता रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ज्योतिरादित्य से पूछा है कि वो कहां पहुंच गए हैं।

 

 

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज: सुनिये! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते। उसूल और सम्मान की रक्षा के लिये कहाँ पहुँच गये..?”

 

 

देखें Video-

 

 

सिंधिया के साथ ही उनके समर्थक पार्टी के कई विधायकों के इस्तीफे से राज्य की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधि के कारण पार्टी के महासचिव एवं पूर्ववर्ती ग्वालियर राजघराने के वंशज ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

 

 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को नौ मार्च को लिखे इस्तीफा पत्र में सिंधिया ने कहा कि उनके लिये आगे बढ़ने का समय आ गया है क्योंकि इस पार्टी में रहते हुए अब वह देश के लोगों की सेवा करने में अक्षम हैं।

 

 

सिंधिया के पिता माधव राव सिंधिया ने भी अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत 1971 में जनसंघ के सांसद के रूप में की थी और बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गये थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »