धनबाद के भूली में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, जाँच शुरू

AJ डेस्क: एशिया की सबसे बड़ी श्रमिक नगरी भी अब कोरोना वायरस के आतंक से अछूता नहीं रह गया है। शनिवार को भूली में कोरोना वायरस का संदिग्ध मिलने से हड़कंप मच गया। मामला प्रकाश में आते ही इस संदिग्ध को भूली पुलिस ने तत्काल पीएमसीएच भेज दिया। अब इसके रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 

 

जानकारी के अनुसार बीसीसीएल से रिटायर्ड श्याम नगर निवासी 65 वर्षीय संदिग्ध 14 मार्च को ही आस्ट्रेलिया से दिल्ली पहुंचा। जिसके बाद वो 16 मार्च को राजधानी एक्सप्रेस से धनबाद पहुंचा था। बताया जाता है कि इस संदिग्ध को सर्दी-खांसी भी था। यह मास्क पहन कर रह रहा था। इसकी संदिग्ध स्थिति को देख इनके पड़ोसियों ने इसकी सूचना भूली पुलिस को दी थी। इसके बाद भूली थाना प्रभारी गंगा सागर ओझा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें जाँच के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

 

 

बताया जाता है कि 19 मार्च को यह संदिग्ध श्यामनगर स्थित यूको बैंक पहुंचा था। यहाँ उसने अपने निजी कार्य के लिए पैसा की निकासी की। जानकारी के अनुसार कैश काउंटर पर उसने जैसे ही पैसा लिया वहीं चककर खाकर गिर गया। इतने में बैंक कैशियर ने उन्हें पानी का बोतल देकर सीट पर बिठाया। इसके थोड़ी देर बाद आराम महसूस होने पर वह अपने घर चला गया।

 

 

हालांकि कोरोना के प्रसार को देखते हुए इस दौरान सभी बैंक कर्मी सुरक्षा के मद्देनजर मास्क और ग्लब्ज में कार्य कर रहे थे। भूली ओपी प्रभारी गंगा सागर ओझा ने बताया कि इन्हे जांच के लिए पीएमसीएच भेजा गया है, रिपोर्ट नेगेटिव या पोजेटिव आने पर चिकित्सक आगे का इलाज शुरू करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »