‘कैमरे की नजर से’ कोयलांचल की सड़कों पर सरपट दौड़ रही गाड़ियां, देखें Video-

AJ डेस्क: जिला मुख्यालय के मेन रोड पर ही जब टेम्पो से लेकर दो पहिया और चार पहिया वाहनें सरपट दौड़ रही हैं तो अगल बगल के कस्बाई क्षेत्र का आलम क्या होगा, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

 

अनल ज्योति की टीम ने पाया कि सरायढेला क्षेत्र में लॉक डाउन पूरी तरह असर विहीन है। इस क्षेत्र में यात्री ठूंस ठूंस कर ऑटो रिक्सा चल रहे हैं। हालाँकि गोल बिल्डिंग चेक पोस्ट के समीप दो तीन पुलिसकर्मी तैनात थे लेकिन वहीं से यात्री लेकर ऑटो रिक्शा चल रहे थे और पुलिसकर्मी बुत बने खड़े थे। स्टील गेट की बात करें या उससे आगे एक फेमस चाय दुकान की।हर जगह भीड़ ही भीड़ नजर आ रहा था। स्टील गेट सब्जी मंडी में तो पैर रखने का जगह नही था। सरायढेला के ही कोला कुसमा में धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है जहाँ भारी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ देखने को मिल रही है। आयोजक या प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं को छोटे छोटे समूह में बांटे जाने का इंतजाम नही किया गया है।

 

देखें वीडियो-

 

 

रणधीर वर्मा चौक पर पुलिस के द्वारा वाहनों को रोक रोक कर उनके चालकों से पूछताछ की जा रही थी। वहीं बरटांड़ के मुख्य सड़क पर आम दिनों की भांति वाहनों की कतार और लोगों की भीड़ देखने को मिली।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »