इस युवा की एक ही जुनून “कोई भूखा न सोए”

AJ डेस्क: क्या सुबह, क्या रात या चिलचिलाती धूप। इसकी परवाह इस युवा और उसके साथियों को नही है। एक ही जुनून है क्या क्या करें कि कोई भूखा न सोए। बस, सूचना मिलने भर की देरी है रमेश पांडे और उनका टीम रेस हो जा रहा है। चावल, आटा, दाल और आलू के पैकेट के साथ फेस मास्क भी जरूरतमंद के घरों तक पहुंच जा रहा है।

 

 

विश्व हिंदु परिषद के नेता सह युवा समाजसेवी रमेश पांडे ने भी मानो यह ठान ही लिया है कि जब तक ‘कोरोना वायरस’ का तांडव जारी रहेगा, लॉक डाउन लगा रहेगा, वह कोयलांचल के किसी क्षेत्र में किसी को भी भूखा नहीं सोने देंगे। बशर्ते, उनतक इसकी सूचना पहुंच जाए। इस युवा नेता रमेश पांडे ने बताया कि सोशल मीडिया में उन्होंने अपना मोबाइल नम्बर डाल रखा है। सभी से विनती की है कि उनके आस पास कोई निर्धन, दिहाड़ी मजदूर, मजबूर व्यक्ति हो, जिसे अभी सहयोग की जरूरत है तो सूचित करें। श्री पांडे ने बताया कि अहले सुबह से देर रात तक उनके मोबाइल पर फोन आने का सिलसिला जारी है। उन्हें जैसे ही सूचना मिलती है, टीम के सदस्य तुरन्त वहां पहुंच कर सहयोग कर रहे हैं।

 

 

 

 

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को पछाड़ने की मुहिम में सभी अपने अपने तरीके से लगे हुए हैं। अभी जो अपने घरों में रहते हैं, उनका भी इस मुहीम में बड़ा योगदान ही माना जाएगा। कहीं युवाओं की टोली विधि व्यवस्था की ड्यूटी में लगे जवानों को चाय पानी उपलब्ध करा इस मुहीम का हिस्सा बन रहे हैं तो वहीं रमेश पांडे और उनके साथी किसी को भूखे नही छोड़ने का प्रयास कर अपनी योगदान दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »