कमला प्रकरण: विधायक ढुल्लू की अग्रिम जमानत याचिका को HC ने किया नामंजूर, देखें Video-

AJ डेस्क: झारखण्ड उच्च न्यायालय के जस्टिस एके चौधरी की अदालत ने बुधवार को बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो की अग्रिम जमानत याचिका को नामंजूर कर दिया है। यौन शोषण मामले में विधायक की ओर से अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की गई थी। याचिका खारिज होने से बाघमारा विधायक को बड़ा झटका लगा है।

 

 

जानकारी के अनुसार विधायक की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया था कि उन पर झूठा आरोप लगाया गया है और राजनीतिक द्वेष के चलते ऐसा किया गया है। जबकि सरकार की ओर से अधिवक्ता सूरज वर्मा ने कोर्ट को बताया कि इन पर 39 केस चल रहे हैं। यह सूचक को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। ऐसे में अगर इन्हें जमानत मिलती है तो यह साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं। इसके बाद कोर्ट ने विधायक ढुल्लू महतो की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

 

 

अग्रिम जमानत याचिका ख़ारिज होने के बाद पीड़ित कमला कुमारी ने एक वीडियो जारी कर कहा, ‘मुझे ढुल्लू महतो की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने पर खुशी है। मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है, लेकिन मुझे सही ख़ुशी तब मिलेगी जब विधायक ढुल्लू महतो गिरफ्तार होगा और उसे न्यायालय सजा सुनाएगी।’

 

देखें Video-

 

 

बता दें कि बाघमारा के विधायक ढुल्‍लू महतो पर एक महिला के साथ यौन शोषण के अलावा मारपीट और अन्‍य मामले दर्ज हैं। इससे पहले ढुलू महतो ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर विभिन्‍न थानों में दर्ज मामलों की सीबीआइ जांच की मांग की थी। इसमें दुष्‍कर्म का मामला भी शामिल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »