झारखण्ड में लॉक डाउन नही मानने वालों का अब सामना होगा CRPF से

AJ डेस्क: अनावश्यक घरों से बाहर निकलने वाले और बिना पास के सड़कों पर मटरगस्ती करने वाले सावधान हो जाए। क्योंकि अब आपकों सड़कों पर पुलिस के साथ सेन्ट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स यानि CRPF का भी सामना करना पड़ सकता है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर फर्जी खबरें फैलाने वालों की भी अब ख़ैर नहीं। क्योंकि झारखण्ड पुलिस अब फर्जी खबरों को फैलाने वालों पर पैनी नजर रखेगी। और ये सब हम यूँ नहीं कह रहे। दरअसल इसकी पुष्टि झारखण्ड के डीजीपी एसवी राव ने खुद की है।

 

 

झारखण्ड में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। जबकि प्रशासन लॉकडाउन को सख्ती से पालन करवाने को लेकर सख्त रुख भी अपना रही है। सडकों पर आने जाने वालों की लगातार जांच की जा रही है। बिना पास के तफरी करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई भी कर रही है। बावजूद इसके लोग सड़कों पर बिना वजह तफरी करते दिखाई दे रहे हैं। राज्य के कई शहरों से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाली तस्वीरें भी देखने को मिली हैं। ऐसे में अब सूबे के डीजीपी एमवी राव ने खुद आगे आकर मीडिया में बयान जारी किया है।

 

 

उन्होंने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए अब राज्य में लॉक डाउन बरकरार रखने का जिम्मा CRPF को दे दिया गया है। जो लोग अब भी लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर लगातार कोरोना को लेकर फर्जी खबरें वायरल की जा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी पैनी नज़र राखी जाएगी। यानि सरकार और प्रशासन के इतने मिन्नतों के बावजूद अब तक जो कोरोना का मजाक बनाते आ रहे है अब उनकी ख़ैर नहीं।

 

 

बता दें की राज्य में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। अबतक राज्य में कुल 83 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। बावजूद इसके कुछ लोग अब भी कोरोना के प्रति गंभीर नजर नहीं आ रहे है।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »