SSP ने दिखाया तेवर, बेवजह बाहर घुमने और सोशल डिस्टेंसिंग नही मानने वालों की खैर नही

AJ डेस्क: कोविड-19 पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौथी बार देश के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक की। इस बैठक में देश के गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। इस दौरान अमित शाह ने देश के तमाम राज्यो के मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन को शख्ती से लागू करने को कहा है। जिसका असर आज देश की कोयला राजधानी धनबाद में देखने को मिली। यहाँ जिला के एसएसपी किशोर कौशल खुद शहर के कई इलाकों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के उपयोग करने के लिए लोगों कड़े शब्दों में निर्देश देते दिखें। वहीं अनावश्यक घरों से बाहर निकलने वालों को फटकार लगाते हुए उन्हें अंतिम चेतावनी दी।

 

 

सोमवार को सड़कों पर लॉक डाउन का जायजा लेने निकले धनबाद एसएसपी किशोर कौशल लोगों द्वारा कोरोना को लेकर बरती जा रही लापरवाही से नाराज दिखे। उन्होंने सब्जी विक्रेताओं, मिठाई दुकानदारों सहित तमाम दुकान खोल कर बैठे व्यापारियों को कड़ाई से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया। साथ ही मास्क लगाने और दुकानों पर ज्यादा भीड़ जमा न होने देने की हिदायत दी। वहीं सड़कों पर मटरगश्ती करने निकले लोगों को भी जमकर फटकार लगाई। इस दौरान पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया साथ ही एक दर्जन वाहन को भी जब्त कर लिया।

 

 

 

एसएसपी पैदल ही कई दुकानों, गली-मोहल्लों में घूमते नजर आए। इस दौरान घरों से बाहर निकले लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी। एसएसपी किशोर कौशल की यह कार्रवाई धनबाद के हीरापुर, बेकारबांध, बैंक मोड़ और केन्दुआ-करकेंद तक देखने को मिला।

 

 

 

एसएसपी किशोर कौशल ने बताया की यह कार्रवाई कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए किया जा रहा है। जो लोग बिना मास्क के ही घरों से निकल रहे है उन्हें कोरोना के प्रति जागरूक करने के साथ उन्हें मास्क दिया जा रहा है। ताकि वो अपने साथ-साथ अपने परिवार और समाज को सुरक्षित रख सके।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »