झरिया में सनसनी: आखिर बस के भीतर ही खलासी ने क्यों की आत्महत्या?

AJ डेस्क: झरिया चार नम्बर स्टैंड में लॉक डाउन लगने के दिन से ही खड़ी ‘मगध बस’ के भीतर आज खलासी अजीत ने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन की इहलीला क्यों समाप्त कर ली। मृतक के पास से कोई सुसाइडल नोट भी नही मिला है। बस स्टैंड से सभी गायब हो गए हैं।

 

 

लॉक डाउन पार्ट वन लागू होने यानि 22 मार्च से ही मगध बस झरिया के स्टैंड में खड़ी है। बस के स्टाफ भी यहीं फंसे रह गए। बस का खलासी अजीत गाड़ी के देख रेख के लिए बस में ही रहा करता था। कल रात में अजीत को लोगों ने घुमता देखा था। आज सुबह से ही उसपे किसी की नजर नही पड़ी। बताया जा रहा है कि स्टैंड के समीप के ही एक होटल से वह भोजन किया करता था। दोपहर में होटल वाला खलासी को बुलाने गया तो बस का दरवाजा अंदर से बन्द पाया गया। इस बीच वहां और भी लोग जमा होने लगे। स्थानीय लोग किसी तरह बस के अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि खलासी अजीत बस के अंदर ही गले में फंदा लगाकर लटका हुआ है।

 

 

 

 

बस खलासी की मौत संदिग्ध प्रतीत होता है। यह गम्भीर जाँच का विषय है। बस के अंदर गले में फंदा लगाकर लटकने की बात तो जाँच के दायरे में आता है। घटना की खबर फैलते ही स्टैंड के अन्य कर्मचारी वहां से गायब हो गए। बस का मालिक बिहार के औरंगाबाद का है।

 

 

झरिया थाना के प्रभारी सह इंस्पेक्टर डॉ पी के सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जाँच में और तेजी आ जायेगी। इंस्पेक्टर ने कहा कि कई बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »