“धन्य”: विधायक राज ने कोरोना योद्धा “सफाईकर्मियों” का श्रद्धा के साथ पैर धोया और आरती उतारी, देखें Video-

AJ डेस्क: आज धनबाद स्थित पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) में धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने एक ऐसा मंजर पेश किया जिसने पीएम मोदी की याद ताजा कर दी। दरअसल इस कोरोना काल मे कोरोना से लोहा ले रहे हमारे सफाई कर्मियों का सम्मान करते हुए उन्होंने न सिर्फ बड़ी ही श्रद्धा से उनके पाँव धोए, बल्कि उन्हें तिलक लगाकर उनकी आरती भी उतारी।

 

 

झारखण्ड मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन पीएमसीएच धनबाद और एक सामाजिक संस्था के तत्वावधान में कोरोना योद्धाओं के रूप में पारा मेडिकल स्टाफ, नर्सेस एवं सफाई कर्मियों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें तमाम डॉक्टर, सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ता और धनबाद के विधायक राज सिन्हा उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित कर उनका उत्साह बढ़ाने का काम किया गया। इस दौरान सबसे अलग धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने सफाई कर्मियों को बड़े ही श्रद्धा भाव से उन्हें कुर्सी पर बिठा कर उनका पाँव पखारा और फिर उन्हें फूलों की माला पहना उन्हें तिलक लगाया और फिर उनकी आरती भी उतारी।

 

देखें Video-

 

 

इस दौरान विधायक ने कहा कि जिस तरह से इस कोरोना काल मे हमारे समाज के सफाई कर्मी एक कोरोना योद्धा बनकर उभरे है वह प्रशंसनीय है। यह पूरा कार्यक्रम उनके उत्साह को बढ़ाने के लिए आयोजित किया गया था। ताकि वह कोरोना से निडर होकर लोहा ले सकें।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »