Mon. Jun 1st, 2020

बलियापुर की BEEO को रिश्वत के 6 हजार रु के साथ ACB ने दबोचा

AJ डेस्क: 25 हजार रुपये घूस मांग रही धनबाद के बलियापुर की शिक्षा प्रसार पदाधिकारी (बीईईओ) जया कुमार गुरुवार को अपने ही आवास से 6 हजार रुपये रिश्वत के साथ धरदबोची गई है। यह घूसखोर शिक्षा प्रसार पदाधिकारी एक नव नियुक्त शिक्षक से घूस खा रही थी।

 

 

जानकारी के अनुसार अपने सर्विस बुक खुलवाने के लिए कार्यालय का चक्कर काट रहे नव नियुक्त शिक्षक विजय प्रजापति से बलियापुर की बीईईओ जया कुमारी इसके लिए 25 हजार रुपये बतौर घूस की मांग कर रही थी। शिकायतकर्ता विजय प्रजापति के लाख मिन्नतों के बावजूद भी जब घूसखोर बीईईओ जया कुमारी नही मानी तो नव नियुक्त शिक्षक विजय ने इसकी शिकायत धनबाद एसीबी कार्यालय में कर दी।

 

 

धनबाद एसीबी ने मामले की सत्यता जांचने के बाद गुरुवार को कार्रवाई का दिन मुकर्रर कर दिया। इधर शिकायतकर्ता विजय ने घूसखोर बीईईओ से 10 हजार में डील फाइनल कर दिया। जिसका पहला क़िस्त 6 हजार रुपये लेकर आज शिकायतकर्ता घूसखोर बीईईओ के कुसुम विहार स्थित उसके आवास पर पहुंचा। डील के अनुसार जैसे ही बलियापुर की बीईईओ जया कुमारी ने रिश्वत के रकम को अपने हाथों से पकड़ा। आस पास पहले से जाल बिछा कर छिपे एसीबी के अधिकारियों ने उन्हें घूस की रकम के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद टीम उन्हें अपने साथ लेकर ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित एसीबी कार्यलय लेकर चली गई। जहाँ उनसे मामले में पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »