हादसा: जी टी रोड पर बरवा पूर्व खुदिया नदी में कार पलटा, 5 की मौत, देखें Video-

AJ डेस्क: देश की कोयला राजधानी धनबाद स्थित कोलकाता-नई दिल्ली NH- 2 पर मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक तेज रफ्तार लग्जरी कार खुदिया नदी में जा गिरी। जिससे कार सावर 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में चालक सहित दो पुरुष, एक महिला और एक बच्ची शामिल है।

 

 

जानकारी के अनुसार बिहार के गया से चली लग्जरी कार संख्या- WUB 07J 3228 आज सुबह करीब 5 बजे धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र स्थित NH-2 बरवापुर के पास खुदिया नदी में जा गिरी। बताया जाता है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी। नदी के ऊपर बने पुल के ऊपर चढ़ने से पूर्व ही कार सड़क छोड़कर अपनी बायीं ओर कच्ची जमीन पर दौड़ने लगी और पुलिस शुरू होने से पूर्व ही सीधे नदी में जा गिरी। 40 फीट गहरी चट्टानों और पानी से भरी नदी में कार इतनी जोर से गिरी की कार का चारो पहिया ऊपर हो गया और देखते ही देखते कर नदी के पानी मे समा गई।

 

देखें Video-

 

घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोविंदपुर थाना को दी। घटना की सूचना पर गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद कार का गेट खोल कर कार सवार सभी लोगों के शव को बाहर निकाला गया।

 

 

 

गोविंदपुर थाना के प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है। मरने वालों में मोहम्मद इकबाल अहमद,, दालिश नवाज, अनाबिया नवाज और एक बच्ची शामिल है। सभी गया स्थित अपने आवास से निकले थे। ये लोग कोलकाता जा रहे थे। पुलिस ने फिलहाल सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया है। साथ ही कोलकाता स्थित मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना भी दे दी है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »