{VIDEO} सुरक्षा बलों की मुस्तैदी ने पुलवामा कांड की पुनरावर्ती टाल दिया, कार से मिला 20 kg IED

AJ डेस्क: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने एक बड़े आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है। सुरक्षाबलों ने जिस कार को रोका उसमें 20 किलो से अधिक आईईडी रखा हुआ था। इससे एक घातक हमला हो सकता था। कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

 

 

बम डिस्पोजल स्क्वायड ने एक सैंट्रो कार में रखा बम डिफ्यूज कर दिया है। पुलवामा पुलिस को खबर मिली थी कि गाड़ी में IED रखा है, जिसके बाद बम डिस्पोजल स्क्वायड को बुलाया गया और जल्द की बम को डिफ्यूज कर दिया गया।

 

 

पुलिस ने बताया कि फर्जी रजिस्ट्रेशन नंबर वाली कार के बारे में जानकारी मिलने पर गुरुवार की सुबह चेक प्वाइंटर पर गाड़ी रोकी, लेकिन कार की रफ्तार बड़ा दी और बैरिकेड्स तोड़ चल गई।

 

देखें Video-

 

पुलिस के इंस्पेक्टर जनरल विजय कुमार ने बताया, “सुरक्षाबलों ने गोलियां चलाईं, लेकिन ड्राइवर फरार हो गया। हालांकि आईईडी से भरे कार को छोड़कर गया।

 

 

उन्होंने बताया कि हमें संभावित हमले के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। हम कल से ही IED के साथ एक वाहन की तलाश कर रहे थे।

 

 

बता दें कि पिछले साल पुलवामा में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था। एक गाड़ी में बम रखा गया था और उसे CRPF के काफिले में घुसा दिया गया था, फरवरी 2019 में हुए उस आतंकी हमले में करीब 45 जवान शहीद हो गए थे।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »