रेल मंत्रालय पर ठीकरा फोड़ा ममता बनर्जी ने

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रवासी मजदूर स्‍पेशल ट्रेनों के मामले में रेल मंत्रालय पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र के हॉटस्पॉट इलाकों से काफी संख्या में प्रवासी मजदूर लौट रहे हैं। हमने कोरोनावायरस से बेहतर तरीके से निपटने के लिए कदम उठाए, लेकिन कोरोना संक्रमित प्रवासी मजदूरों के पहुंचने से सूबे में COVID-19 के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है।”

 

 

उन्होंने कहा कि ट्रेनों में सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन क्‍यों नहीं किया जा रहा। हम टिकट के लिए भुगतान कर रहे हैं लेकिन कोचों में बहुत ज्यादा संख्‍या में यात्री हैं। उन्होंने रेलवे पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप महाराष्‍ट्र को खाली कर रहे हैं और बंगाल में कोरोना फैला रहे हैं।

 

 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमारी जानकारी के बिना, 36 ट्रेनें मुंबई से आ रही हैं। मैंने महाराष्ट्र के साथ बात की, उन्हें भी सूचना देर से मिली। रेलवे अपने दम पर इसकी योजना बना रहा है।

 

 

 

सीएम ममता ने कहा कि यह समय इस मुद्दे पर राजनीति करने का नहीं है, मैं प्रधानमंत्री से अपील करती हूं कि कोरोना का प्रकोप अब और नहीं बढ़ना चाहिए, यह पहले ही देश में काफी फैल चुका है। उन्‍होंने कहा कि कोरोना के केस बंगाल ही नहीं, सब जगह बढ़ रहे हैं। क्‍या यह बिहार में नहीं फैल रहा जहां जेडीयू के साथ बीजेपी सत्‍ता में है। उन्‍होंने कहा कि मैं इस मामले में पीएम का दखल चाहती हूं, कृपया हमारी मदद करें।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »