सिंधिया और उनकी माँ कोरोना की चपेट में, मैक्स अस्पताल में भर्ती

AJ डेस्क: बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना की चपेट में आ गई हैं। दोनों लोगों की तबियत खराब होने पर उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी कोविड-19 की जांच हुई। रिपोर्ट में मां-बेटे दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक अभी दोनों लोग की स्थिति सही है।

 

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मार्च में कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की है। उनके साथ उनके समर्थकों ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था और बीजेपी का दामन थाम लिया था। बीजेपी की ओर से अब ज्योतिरादित्य को राज्यसभा भेजा जा रहा है। राज्यसभा के लिए नामांकन भरने के बाद वे हाल ही में भोपाल से दिल्ली आए थे।

 

 

सिंधिया ने जैसे ही बीजेपी ज्वाइन की थी, कुछ दिनों बाद ही देश में लॉकडाउन लग गया था। लेकिन लॉकडाउन खुलते ही वे एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं। लेकिन इस बार वे बीजेपी के लिए मेहनत कर रहे हैं। उपचुनाव की तैयारियों और पार्टी की गतिविधियों के चलते उन्हें काफी भागदौड़ करनी पड़ रही है।

 

 

समर्थकों में चिंता की लहर-

सिंधिया की तबीयत खराब होने की बात पता चलने पर उनके समर्थकों में चिंता की लहर छा गई है। बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार ग्वालियर आने पर वे सिंधिया का जोर-शोर से स्वागत करने की तैयारी में थे। इसके साथ ही ग्वालियर-चंबल अंचल की 16 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी तैयारी करना थी।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »