केंदुआ में खौफनाक हत्या, हत्यारे सर और हाथ काट कर ले गए, धड़ खदान में फेंक गए

AJ डेस्क: कोयलांचल धनबाद में एक 2 सौ मीटर गहरी खदान में एक हत्याकांड को अंजाम दिया गया। हत्या का तरीका भी इतना खौफनाक था की इसके बारे में जिसने भी सुना या देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल हत्यारों ने मृतक का सर और दोनों हाथ काट लिया और अपने साथ ले गए। बाकी का धड़ उसी कोयले की खदान में छोड़ गए।

 

 

घटना की जानकारी आज सुबह उस वक्त हुई जब मजदूर उस कोयले की खदान में कोयला उत्खनन करने उतरे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गोपालीचक कोलियरी के खदान में आज सुबह कोयला मजदूर कोयला उत्खनन करने उतरे। मजदूरों ने खदान की 2 सौ मीटर की गहराई में एक बिना सर और हाथ वाले शव को वहाँ पड़ा देखा। जिसके बाद खदान में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना तत्काल बीसीसीएल प्रबंधन और स्थानीय पुलिस को दी गई।

 

 

मौके पर दल-बल के साथ पहुंचे केंदुआडीह थाना प्रभारी विनोद उरांव ने किसी तरह शव को कोयले की खदान से बाहर निकलवाया। उस मृत युवक का बाइक भी खदान के सामने ही पड़ी मिली। इधर घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद कपड़े से मृत युवक की पहचान हुई। मृतक केंदुआडीह हिंदी भवन का रहने वाला शंकर पासवान बताया जाता है। उसके परिजनों ने बताया कि बीते रविवार से ही युवक घर से लापता था। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

 

 

 

मृतक के परिजन राकेश पासवान ने कहा कि मृतक शंकर की हत्या की गई है और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके शरीर के अंगों को काट कर यहाँ से कही और ले जाया गया है। परिजन मामले में अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »