गोविंदपुर में व्यवसायी से सवा दो लाख रु लूटने वाला 4 अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल भी बरामद

AJ डेस्क: 6 जून को पोल्ट्री व्यवसायी से धनबाद के जीटी रोड पर गोविंदपुर के देवली के पास 2 लाख 25 हजार रुपए लूटने वाले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, लूटी गई रकम में से 55, हजार 5 सौ रुपये और चार मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

 

 

इस संबंध में सीटी एसपी आर रामकुमार ने पत्रकारों को बताया कि 6 जून को सुबह 6:30 से 7:00 के बीच पोल्ट्री व्यवसायी रकम लेकर मुर्गा खरीदने के लिए पश्चिम बंगाल जा रहे थे। इस दौरान गोविंदपुर देवली के पास वाहन में ईंधन भरा कर वे जैसे ही मुख्य सड़क पर पहुंचे वैसे ही पल्सर बाइक सवार अपराधियों ने उनके वाहन को रोका। फिर हथियार का भय दिखाकर मारपीट शुरू की तथा 2 लाख 25 हजार रुपए गाड़ी से निकाल कर भाग निकले।

 

 

उन्होंने बताया कि कांड का उद्भेदन करने के लिए पुलिसई उपाधीक्षक मुख्यालय- 1 सरिता मुर्मू के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम ने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर राजू सिंह, राजू कुमार, छोटू सिंह एवं रॉकी को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविन्द पुर थाना के प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुरेन्द्र कुमार सिंह ने काण्ड के उदभेदन के लिए तकनीकी के अलावा स्पाई का भी भरपुर उपयोग किया। उनके द्वारा बिछायी गयी जाल में अंततः अपराधी फंस ही गए।

 

 

सिटी एसपी ने बताया कि घटना की योजना राजू सिंह ने बनाई थी। वहीं छोटू एवं रॉकी का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है। बाकी दोनों अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है। सभी अपराधी मधुबन थाना के हैं। राजू सिंह के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है।

 

 

अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, 55 हजार 500 रुपए नगद, एक पल्सर बाइक, लूट की रकम से खरीदा गया नया विवो कंपनी का मोबाइल फोन तथा तीन अन्य मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »